Sevilla beat Getafe 1-0, near Real Madrid chief

0
103

Sevilla stored its momentum to remain near chief Real Madrid with a 1-0 win over Getafe within the Spanish league on Sunday.

Rafa Mir took the winner within the first half to propel Sevilla to a recreation inside 5 factors of Madrid. Madrid beat Valencia 4-1 at dwelling on Saturday.

It was Sevilla’s fifth win within the final six matches, the one setback in a house draw towards Barcelona when Sevilla performed probably the most within the second half with 10 males.

[1945-46मेंअपनीअकेलीजीतकेबादसेअपनेपहलेलीगखिताबकीतलाशमेंनवंबरमेंमैड्रिडमेंहारकेबादसेसेविलालीगमेंनाबादहै।

मीर ने कहा, “हम इस गतिशील मैच को मैच के बाद रखने की कोशिश करेंगे और फिर हम देखेंगे कि जब यह खत्म हो जाता है तो क्या होता है।”

गेटाफे ने आखिरी दौर में मैड्रिड को 1-0 से हराया था। यह सीधे छह राउंड में नाबाद था – एक ऐसा रन जिसने टीम को अपने सीज़न की खराब शुरुआत के बाद रेलीगेशन ज़ोन से बाहर कर दिया। यह रेलीगेशन जोन से दो अंक दूर 16वें स्थान पर रहा।

यह गेटाफे के खिलाफ सेविला की लगातार छठी लीग जीत थी, सभी बिना किसी शर्त के।

मेजबान टीम ने रेमन सांचेज-पिज्जुआन स्टेडियम में मीर के साफ-सुथरे बैक-फ्लिक गोल के साथ 22 वें मिनट में लुकास ओकाम्पोस द्वारा दाहिने फ्लैंक के माध्यम से एक अच्छा रन बनाने के बाद स्कोरिंग की शुरुआत की।

मीर ने ओकाम्पोस के क्रॉस को पुनर्निर्देशित किया और गेंद मुश्किल से एक डिफेंडर के पैरों से निकली और गेटाफे के गोलकीपर डेविड सोरिया के हाथों के नीचे चली गई।

सेविला के एक पूर्व गोलकीपर सोरिया ने कहा, “मुझे उम्मीद नहीं थी कि मीर गेंद तक पहुंचेगा और मैं उस तक पहुंचने की कोशिश में देर कर रहा था।” “यह एक दुर्भाग्यपूर्ण गलती थी। होता है।”

मीर के दो गोल ऑफसाइड के लिए अस्वीकृत थे, प्रत्येक हाफ में एक।

सेविला के डिफेंडर जूल्स कौंडे को चोट के कारण हाफटाइम में बदलना पड़ा।

सेविला को गोलकीपर यासीन बाउनौ और स्ट्राइकर युसुफ एन-नेसिरी और मुनीर अल हद्दादी के बिना खेलने के बावजूद जीत मिली, जो अफ्रीकी कप ऑफ नेशंस में मोरक्को की राष्ट्रीय टीम के साथ हैं।

बेटिस होल्ड ऑन

तीसरे स्थान पर रहने वाली रियल बेटिस ने डिफेंडर एलेक्स मोरेनो के लिए एक लाल कार्ड के बाद 33 वें मिनट से एक आदमी को नीचे खेलने के बावजूद रेयो वैलेकैनो में 1-1 से ड्रॉ पर रोक दिया।

रेयो ने आठ जीत और एक ड्रॉ के साथ लीग के सर्वश्रेष्ठ घरेलू रिकॉर्ड के साथ मैच में प्रवेश किया था।

मैनुएल पेलेग्रिनी की बेटिस ने पहले हाफ के स्टॉपेज समय में सर्जियो कैनालेस के गोल से बढ़त बना ली। मेजबान टीम ने 70वें में इवान बलियू के साथ बराबरी की।

बेटिस सेविले प्रतिद्वंद्वी सेविला से 10 अंक पीछे है। रायो सातवें स्थान पर है।

पांचवें स्थान पर रहने वाला एटलेटिको मैड्रिड बाद में कोपा डेल रे मैच में अपनी दाहिनी जांघ मिडवीक को फिर से घायल करने के बाद एंटोनी ग्रिज़मैन के बिना विलारियल का दौरा करता है। विलारियल ने लीग में सीधे चार जीते हैं, अपनी पिछली दो जीत में से प्रत्येक में पांच गोल किए हैं।

मिडटेबल एथलेटिक बिलबाओ बास्क कंट्री डर्बी में अलावेस का दौरा करते हैं, जबकि कैडिज़ ओसासुना में खेलते हैं।

इस दौर के बाद, एटलेटिको और एथलेटिक सऊदी अरब में आयोजित होने वाले स्पेनिश सुपर कप में मैड्रिड और बार्सिलोना के साथ जुड़ेंगे।

बार्सिलोना ने शनिवार को लीग में ग्रेनाडा में 1-1 से ड्रॉ किया।

,
With inputs from TheIndianEXPRESS

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here